भारत की तलाश

 

Saturday, March 29, 2008

बस में ब्लू फिल्म चली, यात्रियों में हड़कम्प

होशियारपुर से फिरोजपुर जा रही निजी कंपनी की बस में २७ मार्च की सुबह आदमपुर के पास ब्लू फिल्म चलने से सवारियां दंग रह गईं। फिल्म करीब 2 मिनट तक चलती रही। सवारियों के शोर मचाने के बाद उसे बंद किया गया। कंडक्टर ने बस में पड़ी सभी सीडीज बाहर फैंक दीं। सवारियों ने कंडक्टर की जमकर धुनाई की। बस चालक ने सवारियों को जालंधर उतार कर जान छुड़ाना ही बेहतर समझा। चौकी बस स्टैंड इंचार्ज जतिंदर सिंह ने कहा कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है।

बस में कुल 30 सवारियां थी, जिनमें 10 महिलाएं, 6 बच्चे और 14 पुरुष थे। आदमपुर बस अड्डा से करीब साढ़े बारह बजे बस चली तो उसमें पंजाबी फिल्म चल रही थी। सवारियों के कहने पर पंजाबी फिल्म की जगह हिंदी फिल्म लगाई गई थी, लेकिन सवारियों में उस समय हड़कंप मच गया जब हिंदी फिल्म की जगह ब्लू फिल्म चलने लगी। करीब 2 मिनट तक ब्लू फिल्म का प्रसारण होता रहा। महिलाओं ने तो आंखें ही बंद कर लीं। सवारियों के शोर मचाने पर ड्राइवर के पास बैठे कंडक्टर ने फिल्म बंद की और चालक ने ब्लू सीडी बस से बाहर फैंक दी। गुस्साए यात्रियों ने कंडक्टर की बस में ही जमकर धुनाई कर दी।

सूचना मिलते ही रामामंडी चौक में पुलिस की टीमों ने नाका लगा दिया। पुलिस को चौक पर देखते ही बस चालक के होश गुम हो गए और वह गांव की तरफ से बस भगा ले गया। जालंधर बस अड्डे पर ड्राइवर ने बस की ब्रेक खराब होने का बहाना लगाकर सवारियां उतार दीं और बस लेकर फरार हो गया।

4 comments:

somusagar said...

kitnee sharmanak ghatna hai.yaun krira poorna roop se vyaktigat hona chahiye.Bus mein blue film dikhana ek aam baat hai.yeh nindaniya hai.

Unknown said...

bahut galat ha bus me blue bt aaj kal ka jamana ha k koi fark nai padta

Anonymous said...

E SABSE BADI AUR HAIRATANGEJ GHATNA HAI YAH GALAT HAI

ब्लू फिल्म said...

ब्लू फिल्म

ब्लू फिल्म

ब्लू फिल्म