भारत की तलाश

 

Wednesday, September 10, 2008

शराब पीकर नाच रहा था क्रिकेटर, पुलिस उपाधीक्षक और उसकी आईपीएस पत्नी के साथ!?

उत्तर प्रदेश सरकार ने एक शॉपिंग मॉल में स्थित डिस्कोथेक में कुछ वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों तथा एक अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेटर द्वारा कथित रुप से शराब पीकर डांस करने के मामले की रिपोर्ट मंगाई है। पुलिस महानिदेशक द्वारा मंगाई गई इस रिपोर्ट के साथ अपेक्षा की गई है कि सार्वजनिक स्थलों पर ऐसी हरकतें नहीं होनी चाहिए।

उच्च पदस्थ पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस महानिदेशक ने इस मामले में सीधे हस्तक्षेप किया। उन्होंने इस मामले में कैमरे में कैद तस्वीरों का भी संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस के लिए यह और शर्म की बात है कि केन्द्र में प्रतिनियुक्ति, लेकिन यहां तैनात एक पुलिस उपाधीक्षक और उसकी आईपीएस पत्नी भी इसमें शामिल थी। 'वार्ता' की ख़बर है कि भारतीय क्रिकेट टीम का एक तेज गेंदबाज भी इस “एल्कोहल पार्टी” में शामिल था।

इस मामले में पड़े छापे का नेतृत्व करने वाले सहायक पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र दुबे ने ‘यूनीवार्ता’ को बताया कि छापे के दौरान वहां मौजूद लोगों के खिलाफ फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, क्योंकि उन्हें नहीं पता कि उन्होंने कोई कानून तोड़ा था या इस डिस्कोथेक में शराब परोसे जाने का समय क्या है।

3 comments:

श्रीकांत पाराशर said...

Jahan bade log involve hon vahan karvai kuch hogi iski apeksha karna theek nahin. jahan tak sharm ki baat hai, aise log sharm naam ki koi cheez hoti hai, yah samjhate honge ismen bhi doubt hai.

Anonymous said...

समरथ को नहीं दोष गुसाई..

Udan Tashtari said...

हद है भई!!



-----------------


आपके आत्मिक स्नेह और सतत हौसला अफजाई से लिए बहुत आभार.