भारत की तलाश

 

Friday, October 3, 2008

कम्प्यूटर इंजीनियर और सेना के जवानों ने भ्रष्ट राजनीतिज्ञों को समाप्त करने के लिए बैंक में डकैती की

नोएडा के सेक्टर-12 स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 10.8 लाख रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने सेना के दो जवानों और एक कंप्यूटर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। इन तीनों ने भ्रष्ट राजनीतिज्ञों को समाप्त करने के लिए हथियार खरीदने के उद्देश्य से बैंक में डकैती की थी।

नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर।के।चतुर्वेदी ने मीडिया को बताया कि मंगलवार रात को सेक्टर-24 में वाहन तलाशी के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल सवारों को रुकने के लिए कहा। उन्होंने पुलिस के ऊपर फायर किया। पुलिस ने भी जवाबी फायर करके उनको पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान तीनों ने भ्रष्ट नेताओं के सफाए और सामाजिक बुराइयों को समाप्त करने के अपने मंतव्य के बारे में पुलिस को बताया। गिरफ्तार तीन लोगों में विजय सिंह चौहान सेना का जवान है और अमृतसर में तैनात है। सेना का ही जवान विवेकानंद वर्मा नासिक में तैनात है और राजनारायण एक कम्प्यूटर इंजीनियर है। पुलिस ने इन लोगों के पास से 900,000 रुपये, दो पिस्तौल, 20 जिंदा कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

2 comments:

राज भाटिय़ा said...

एक तरह से तो ठीक ही है. अब क्या करे जनता, यह जवान देश के लिये जान दे देते है ओर यह लुटेरे नेता ऎश करते हे, एक दुखी अपना घर बचाने के लिये यह सब नही करेगा तो ओर क्या करे????
मुझे कोई हेरानगी नही हुयी यह तो एक दिन होना ही है.
धन्यवाद

दीपक कुमार भानरे said...

कभी न कभी ऐसा तो होना ही है , ये तो आगाज है .
लोगों के मन मैं भ्रष्ट राजनेताओं और व्यवस्थाओं के प्रति मन मैं जो गुबार पल रहा है , वह अब ऐसे ही बहार आएगा .