भारत की तलाश

 

Sunday, March 21, 2010

चलती ट्रेन से टीटी ने एक दम्पति को बाहर फ़ेंक दिया

एक लोमहर्षक घटनाक्रम में पूर्व मध्य रेलवे के मुगलसराय रेलमंडल में सासाराम-सय्यद राजा स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से टीटी ने एक दम्पति को बाहर फ़ेंक दिया जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तरप्रदेश के चंदौली जिला के धीना थाना क्षेत्र के शिव शंकर और उसकी पत्नी संध्या देवी ने उत्तर प्रदेश के चंदौली जाने के लिए साधारण टिकट लेकर सासाराम रेलवे स्टेशन से हावड़ा-देहरादून एक्सप्रेस पकड़ा था। दोनों साधारण डिब्बे में की बजाय आरक्षित डिब्बे में चढ़ गए।

जब टीटीई ने उन्हें पकड़ा तो आरक्षित टिकट बनाने के लिए अतिरिक्त रुपये की मांग की लेकिन दंपति ने और रुपये देने से इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर टीटीई ने उन्हें लालपुर रेलवे गुमटी के पास चलती ट्रेन से बाहर फ़ेंक दियाश्री बारी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी

4 comments:

Taarkeshwar Giri said...

ऐसे टी टी को तो सबसे पहले सुस्पेंड कर के और बाकि की बची नौकरी पीड़ित परिवार के हवाले कर देना चाहिए। इस से बड़ी सजा और नहीं हो सकती ।

Gyan Darpan said...

ऐसे टी टी को तो सबसे पहले सुस्पेंड कर के और बाकि की बची नौकरी पीड़ित परिवार के हवाले कर देना चाहिए। इस से बड़ी सजा और नहीं हो सकती ।

@ इस बात से १००%सहमत

Udan Tashtari said...

यह तो खुले आम गुंडागर्दी है..

తెలుగు వెబ్ మీడియా said...

टीटीई का काम् बहुत् सा फाय्दा वाली प्रोफेषन् है. रिस्वत् मांग् सक्ते है. रिस्वत् नही दिया तो ट्रैन् से बाहर् फेक् सक्ते है.